Top Newsउत्तर प्रदेशजुर्मराज्यराष्ट्रीय न्यूज

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गंभीर अवस्था में दो नाबालिग लड़कियों के मिले शरीर, तीसरा गंभीर केस

पुलिस को शक था कि यह जहर खाने का मामला है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां एक मैदान में तीन लड़कियां बेहोश पड़ी मिलीं। पुलिस के अनुसार, दो लड़कियों की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि एक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने कहा कि लड़कियों को बुधवार को जिले के असोहा क्षेत्र में परिवार के खेत में पाया गया था।

पुलिस को शक था कि यह जहर खाने का मामला है। साइट पर संघर्ष के कोई संकेत नहीं मिले हैं और लड़कियों पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। उन्नाव के एसपी सुरेशराव ए कुलकर्णी ने कहा, “शुरुआती जानकारी के अनुसार, लड़कियां घास काटने गई थीं। डॉक्टर बताते हैं कि जहर के लक्षण हैं। जांच अभी चल रही है, शीर्ष पुलिस ने कहा। मृतक दो लड़कियों की उम्र 13 और 16 साल है। तीसरी लड़की की उम्र 17 साल बताई जाती है और वह गंभीर हालत में है।

लड़कियों के भाई के मुताबिक, तीनों अपने हाथों और पैरों के साथ बंधे हुए पाए गए। बड़ी लड़कियां बहनें थीं जबकि छोटी उनकी चचेरी बहन थी। “वे घास इकट्ठा करने के लिए खेत में गए थे। आज, वे देर से लौटे, इसलिए हम उनकी तलाश में गए। हमने उन्हें अपनी चुन्नी जैसे कपड़ों से बंधा हुआ पाया, ”भाई ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा।

इस बीच, आईजी (लखनऊ रेंज) लक्ष्मी सिंह ने कहा कि पुलिस इस बात की पुष्टि कर रही है कि लड़कियों को बांधा गया था या नहीं। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही शव निकाले गए। यह घटना आसोहा पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button