लापता भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष का मिला शव ?

लापता भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष का मिला शव, 11 जुलाई से थे गायब, केसली के नजदीक सड़क किनारे मिला शव एमपी के सागर जिले के केसली थाना क्षेत्र में पिछले तीन दिन से लापता भारतीय जनता पार्टी, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष का शव आज रविवार को सड़क किनारे मिला है। शव मिलने की सूचना पर केसली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। सागर से FSL और डॉग स्क्वॉड की टीम को भी बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजकुमार पिता लखनलाल बरकड़े ,उम्र 44 साल, निवासी इंद्रा कॉलोनी केसली से 11 जुलाई की शाम करीब 6 बजे बाजार जाने का कहकर घर से निकले,लेकिन वह वापस घर नहीं लौटे। परिवार के लोगों ने रिश्तेदारों और दोस्तों से भी जानकारी ली,लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। फिर केसली थाने पहुंचकर शिकायत की गई। । इस बीच आज रविवार को केसली से समनापुर रोड पर केसली नगर के पास ही सड़क किनारे अजजा मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजकुमार बरकड़े का शव मिला है।

 

राहगीरों ने शव देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। मामला सत्ताधारी दल से जुड़ा होने के कारण भी पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *