आखिर क्यों अमिताभ ने मांगी महिला यूजर से माफी? वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

बॉलीवुड के शंहशाह यानी अमिताभ बच्चना वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प तथ्य, प्रेरक बातें और जिंदगी के किस्से शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में अमिताभ को अपने एक ट्वीट के लिए एक महिला यूजर से माफी मांगनी पड़ी है।

दरअसल, रविवार को अमिताभ ने अपने ट्विटर पर एक कविता पोस्ट की। लेकिन बाद में जब पता चला कि सकी लेखिका ट्विटर पर है तो अमिताभ ने देर ना करते हुए माफी मांग ली। अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा- टीशा जी, मुझे अभी-अभी पता चला कि एक ट्वीट जो मैंने छापा था, वो आपकी कविता थी। मैं क्षमा-प्रार्थी हूं। मुझे ज्ञान नहीं था इसका। मुझे किसी ने मेरे ट्विटर या व्हॉट्सऐप पर यह भेजा। मुझे अच्छा लगा और मैंने छाप दिया। मैं माफ़ी चाहता हूं।

बिग बी के इस बड़प्पन और विनम्रता से टीशा अग्रवाल नाम की यूज़र अभिभूत हो गयीं। उन्होंने जवाब में लिखा- सर, आपका बहुत-बहुत आभार और ह्रदय से धन्यवाद। आपकी वॉल पर मेरा नाम आना मेरा गर्व, सौभाग्य, खुशी और लेखन का सर्वश्रेष्ठ पारितोषिक है। यह सिर्फ़ क्रेडिट नहीं, आपका स्नेह और मेरा गर्व है। एक छोटे-से लेखक को आपकी कलम से अपना नाम मिल जाए, तो और क्या चाहिए। आजीवन याद रहने वाला अनुभव। दरअसल, लेखिका ने अमिताभ बच्चन को ट्वीट कर बताया था कि यह उनकी कविता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *