गुरु रंधावा, सुरेश रैना और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान समेत 34 लोगों को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुंबई पुलिस ने नाइट कर्फ्यू लागू किया है। इस कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर मुंबई पुलिस ने एक नाइट क्लब पर छापामार कार्रवाई करते हुए 34 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें सिंगर गुरु रंधावा और बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान शामिल हैं। हलांकि बाद में इन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सहार पुलिस ने मंगलवार सुबह क़रीब ढाई बजे एयरपोर्ट के नज़दीक ड्रैगन फ्लाई क्लब पर रेड मारी। इस दौरान पुलिस ने देखा कि क्लब में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन किया जा रहा था। पुलिस ने 34 सेलेब्रिटीज़ को गिरफ़्तार किया। जिनमें सुज़ैन ख़ान, गुरु रंधावा और पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई सेलेब्रिटीज़ शामिल थे। 34 में से 19 लोग दिल्ली और पंजाब के थे, बाकी साउथ बॉम्बे के रहने वाले थे।

रिपोर्ट के अनुसार, रैपर बादशाह भी वहां मौजूद थे, मगर वो निकलने में कामयाब हो गये। पुलिस के सीनियर अधिकारी ने मिड-डे को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कई नाइट क्लब नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग समेत दूसरी गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद छापामारी की गयी थी।

सभी के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, बॉम्बे पुलिस एक्ट और एपिडेमिक डिजीज एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज़ किया गया था। सभी लोगों को छोड़ दिया गया, जबकि बाहर के सभी लोगों को सुबह 7 बजे की फ्लाइट से वापस भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *