Top Newsमनोरंजन

ट्विटर पर शुरू हुआ कंगना-स्वरा के बीच कोल्ड वार, कंगना के आइटम नंबर के दावे पर स्वरा ने दिया ये सबूत

स्वरा ने रज्जो फिल्म से कंगना रनोट के डांस नंबर का वीडियो साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'रज्जो फिल्म में आपका आइटम नंबर देखकर मजा आ गया। आप बहुत अच्छी परफॉर्मर और डांसर हैं कंगना। ऐसे चीजें और देखना चाहूंगी।'

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली कंगना रनौट एक बार फिर से ट्विटर पर सुर्खियां बटोरने का काम कर रही हैं। कंगना के अलावा अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बार इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर कोल्ड वार देखने को मिल रहा है।

दरअसल, कंगना रनोट ने हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इन अभिनेत्रियों की तरह कभी भी फिल्मों में आइटम नंबर नहीं किए हैं। कंगना रनोट के अनुसार उन्होंने कभी फिल्म में आइटम नंबर नहीं किए हैं।

ऐसे में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कंगना के इस दावे का खंडन करते हुए साल 2013 में आई उनकी फिल्म रज्जो से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो कंगना के डांस नंबर का ही है।

Swara Bhasker vs Kangana Ranaut

स्वरा ने रज्जो फिल्म से कंगना रनोट के डांस नंबर का वीडियो साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘रज्जो फिल्म में आपका आइटम नंबर देखकर मजा आ गया। आप बहुत अच्छी परफॉर्मर और डांसर हैं कंगना। ऐसे चीजें और देखना चाहूंगी।’ सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके और कंगना रनोट के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर कंगना रनोट ने अपना जवाब दिया है। उन्होंने अपने जवाब में लिखा, ‘जब भी मैं ए लिस्टर कलाकार पर सवाल उठाती हूं, तब बी लिस्टर कलाकार सिपाही बनकर उनके बचाव में आ जाते हैं। आइटम नंबर एक ऐसा डांस नंबर है, जिसका फिल्म की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है, जिसमें महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग किया जाता है।’

अपने अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘यह बी ग्रेड नहीं समझेंगे, लेकिन मैंने संजय भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग के लिए कहा था, जिसे देर रात को कुछ ए लिस्टर्स कलाकारों के साथ बनाया जाता है। जो मैं आज हूं उसके लिए मैंने बहुत कुछ बलिदान किया है।’ कंगना का यह ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है। उनके फैंस भी उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button