Top Newsमनोरंजन

RRR फिल्म में जबदस्त है रामचरन का लुक, जन्मदिन से पहले शेयर की तस्वीर

इससे पहले आलिया भट्ट के जन्मदिन पर उनके किरदार सीता की झलक दिखायी जा चुकी है। आरआरआर एक पीरियड फ़िल्म है, जिसकी पृष्ठभूमि ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है।

नई दिल्ली। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फ़िल्म RRR इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। फ़िल्म में राम चरन और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदारों में दिखेंगे, जबकि अजय देवगन और आलिया भट्ट भी फ़िल्म में अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। 27 मार्च को राम चरन के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर उनके किरदार का फ़र्स्ट लुक जारी किया गया।

शुक्रवार को राम चरन ने अपने किरदार अल्लूरी सीता रामराजू की झलक सोशल मीडिया में शेयर की। पोस्टर पर राम चरन एक पौराणिका योद्धा के अंदाज़ में आकाश की ओर धनुष पर बाण का संधान करते हुए दिख रहे हैं। राम चरन का यह लुक काफ़ी प्रभावशाली है। इसके साथ उन्होंने लिखा अपने किरदार की कुछ ख़ूबियों को भी लिखा- साहस, सम्मान और समग्रता। एक व्यक्ति, जिसने इन सभी को परिभाषित किया। अल्लूरी सीता रामराजू का किरदार निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है।

इससे पहले आलिया भट्ट के जन्मदिन पर उनके किरदार सीता की झलक दिखायी जा चुकी है। आरआरआर एक पीरियड फ़िल्म है, जिसकी पृष्ठभूमि ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है। फ़िल्म की कहानी के केंद्र में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं, अल्लूरी सीता रामराजू और कोमाराम भीम हैं। दोनों ने आदिवासियों के लिए निज़ाम के शासन के ख़िलाफ़ जंग छेड़ी थी। उन्होंने गुरिल्ला युद्ध शैली अपनायी थी और बाद में अंग्रेज़ी हुकूमत के ख़िलाफ़ लड़ते हुए शहीद हुए थे।

फ़िल्म का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। यह एक मेगा बजट फ़िल्म है, जिसका बजट 350-400 करोड़ के बीच बताया जाता है। फ़िल्म को लेकर ट्रेड के बीच काफ़ी उत्सुकता है। ख़बरें आयी थीं कि सिर्फ़ 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स ख़रीदने के लिए मेकर्स को क़रीब 350 करोड़ रुपये तक का ऑफ़र मिल चुका है। आरआरआर देशहरे के मौक़े पर 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में जाने-माने विदेशी कलाकार भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button