Top Newsमनोरंजन

‘RRR’ टीम ने आलिया भट्ट को दिया खास तोहफा, बर्थडे पर रिलीज होगा सीता के किरदार का फर्स्ट लुक

‘आरआरआर’ मूवी ने 13 मार्च को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार सीता का फर्स्ट लुक 15 मार्च यानी उनके बर्थ डे वाले दिन रिलीज किया जाएगा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही अपना 28वां जन्मदिन मनाने वाली हैं और इस मौके पर ‘आरआरआर’ टीम ने उन्हें एक यादगार तोहफा देने की तैयारी कर ली है।

‘आरआरआर’ मूवी ने 13 मार्च को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार सीता का फर्स्ट लुक 15 मार्च यानी उनके बर्थ डे वाले दिन रिलीज किया जाएगा। ‘आरआरआर’ मूवी ने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘हमारी सीता से मिलो, उनकी शान में आलिया का फर्स्ट लुक 15 मार्च को सुबह 11 बजे सामने आएगा।’

‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, फिल्म में दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में तो एनटीआर जूनियर कोमाराम भीम के लीड किरदार में नजर आएगे। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस सीता का रोल प्ले कर रही हैं। इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

मोस्टअवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ 13 अक्टूबर को तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। डीवीआर दानय्या के बैनर तले निर्मित ‘आरआरआर’ एक बड़े बजट की फिल्म है। राजामौली अपनी फिल्म ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ की सफलता के बाद इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं और ऐसे में इस फिल्म से कमाई के मोर्चे पर बड़ी कामयाबी की उम्मीद लगाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button