Breaking NewsTop Newsलाइफस्टाइलस्वास्थ

BPSC PT Paper Leak: बिहार में परीक्षा से पहले पेपर हुआ लीक, आरा के केंद्र पर परीक्षार्थियों ने किया बवाल…

बिहार लोक सेवा आयोग की 67वीं प्रारंभिक परीक्षा का पेपर परीक्षा से पहले लीक हो गया।

desk : बिहार लोक सेवा आयोग की 67वीं संयुक्‍त प्रारंभिक परीक्षा का पेपर परीक्षा से पहले ही लीक हो चुका था। विभिन्‍न टेलीग्राम ग्रुप पर प्रश्न पत्र परीक्षा से कुछ मिनट पहले वायरल किए गए थे। बताया जाता है कि परीक्षा खत्म होने के बाद वायरल प्रश्न पत्र मूल प्रश्न पत्र से मैच कर गए हैं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

इसके पहले आरा के वीर कुंवर सिंह कालेज परीक्षा केंद्र पर सैकड़ों परीक्षार्थियों ने पेपर लीक के आरोप में परीक्षा छोड़कर हंगामा कर दिया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि परीक्षा केंद्र पर कुछ परीक्षार्थियों को मोबाइल के साथ अंदर जाने की इजाजत दी गई। उन्‍हें समय से पहले ही प्रश्‍नपत्र लीक कर दिए गए तथा एक खास कमरे में बैठाकर परीक्षा ली गई। जबकि, अन्‍य परीक्षार्थियों को विलंब से प्रश्‍नपत्र दिए गए। बीपीएससी के अधिकारियों ने फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार किया है। आयोग के अधिकारियों के अनुसार इस संबंध में शाम में बैठक के बाद कोई निर्णय लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button