उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज

बुलंदशहर : किसान महापंचायत में बोले जयंत चौधरी, आखिर कृषि कानून लागू करने की जिद पर क्यों अड़ी है सरकार?

"सरकार कृषि कानूनों को किसानों पर थोपना चाहती है"

बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र के फिरोजपुर गांव में बुधवार को किसान महापंचायत का आयोजन हुआ। पंचायत में रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने पीएम मोदी की नीयत पर सवाल उठाया। जयंत चौधरी ने कहा कि कृषि बिल कुछ तथाकथित किसानों के लिए बनाया गया है। देश का किसान नहीं चाहता कि कानून लागू हो, लेकिन सरकार कानून को किसानों पर थोपना चाहती है।

जयंत चौधरी ने कहा कि इससे न सिर्फ दाल में काला लगता है, बल्कि पूरी दाल ही काली लग रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आखिर कृषि कानून लागू करने की जिद पर क्यों अड़े हैं, क्या सरकार का कोई स्वार्थ इन कृषि कानूनों में है, जो सरकार इन बिलों को लागू करना चाहती है?

इसके अलावा जयंत चौधरी ने कहा कि जब तक किसान सरकार को वोट की चोट नहीं देंगे तब तक सरकार की लाठी किसान को  सहनी पड़ेगी। जयंत चौधरी ने यह भी कहा कि सरकार ने जो फोन नंबर किसानों को दिया है वो शायद जिओ के हैं। जयंत चौधरी ने कहा कि महापंचायत में जो किसानों की भीड़ आ रही है, वह उससे उत्साहित हैं और महापंचायत में किसान बिना बुलाये आ रहे हैं।

पीएम मोदी के आंदोलन जीवी परजीवी वाले बयान जयंत चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों को आंदोलन जीवी कहा। आंदोलन जीवी परजीवी कहना किसानों का अपमान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button