उत्तर प्रदेश

बुलंदशहर : भू-माफियाओं ने कब्जाई पूर्व सैनिक की जमीन

खुर्जा विधायक विजेंद्र सिंह के गांव के रहने वाले हैं भू-माफिया

बुलंदशहर। थाना खुर्जा क्षेत्र के गांव मौजपुर में भू-माफियाओं का कहर देखने को मिला है। भू-माफियाओं ने  पूर्व सैनिक सत्यवीर शर्मा की जमीन पर कब्जा कर लिया है। ऐसे में अब पूरे जीवन देश की सेवा करने बाद सैनिक सत्यवीर शर्मा अब न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं।

पूर्व सैनिकों को न्याय की कोई आस नहीं है। बताया जा रहा है कि खुर्जा विधायक विजेंद्र सिंह के गांव के भू-माफिया रहने वाले हैं। जिसके चलते उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है। खुर्जा विधायक विजेंद्र सिंह पर भू-माफियाओं के समर्थन करने का आरोप लग रहा है, लेकिन आज पूर्व सैनिकों के दल ने एसडीएम खुर्जा लवी त्रिपाठी से मिलकर ज्ञापन के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है। पूर्व सैनिक सत्यवीर शर्मा ने बताया कि डीएम, एसएसपी समेत प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी पूर्व सैनिक शिकायत कर चुका है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिला और कई बार डायल 112 पर भी सूचना दी लेकिन पुलिस ने विधायक खुर्जा का नाम बता कर पूर्व सैनिक की कोई मदद नहीं की है।

बुलंदशहर में पूर्व सैनिकों के अध्यक्ष कर्नल अमर सिंह ने कहां की किसी भी रिटायर फौजी को कोई भी समस्या होती है तो उनकी समस्या उठाने की जिम्मेदारी हम सब लोगों की है।  इसीलिए आज सभी पूर्व सैनिक मिलकर पूर्व सैनिक सत्यवीर शर्मा की मदद के लिए खुर्जा एसडीएम से मिले हैं और ज्ञापन के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है।

रिपोर्ट- सत्यवीर सिंह

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button