Top Newsउत्तर प्रदेश

बहन से बात करने पर भाई का पारा चढ़ा, युवक को चाकू से गोदकर मारा

लड़की से मोबाइल पर बात करने की भनक उसके भाई को लग गई। इससे नाराज होकर भाई ने युवक को जान से मारने की ठान ली और घटना को अंजाम देने की फिराक में लग गया।

ग्रेटर नोएडा। बहन से फोन पर बात करने से नाराज भाई ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। यह घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में सोमवार को जीटी रोड पर ओम रेस्टोरेंट के पास हुई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

बादलपुर पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के अच्छेजा गांव में रहने वाला युवक पड़ोस की लड़की से मोबाइल फोन पर बात करता था। लड़की से मोबाइल पर बात करने की भनक उसके भाई को लग गई। इससे नाराज होकर भाई ने युवक को जान से मारने की ठान ली और घटना को अंजाम देने की फिराक में लग गया।

जीटी रोड स्थित ओम रेस्टोरेंट के पास लड़की से बात करने वाला युवक दीपक उर्फ चांद घूम रहा था। आरोपी ने उसी दौरान दीपक को दबोच लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चाकू के कई वार से दीपक गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया।

शोर सुनकर मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। जिन्होंने घायल युवक के परिजनों और पुलिस को मामले की सूचना दी‌। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button