उत्तर प्रदेश

बुलंदशहर : समाज कल्याण अधिकारी ने ABVP के छात्र नेताओं को पीटा

स्कॉलरशिप की समस्या को लेकर विकास भवन स्थित समाज कल्याण अधिकारी से गए थे मिलने

बुलंदशहर। लाल फीताशाही का नशा अफसरों के सिर चढ़कर किस हद तक बोल रहा है, इसकी तस्वीर आज यूपी के बुलंदशहर से सामने आई। यहां समाज कल्याण अधिकारी को छात्रों का ऊंची आवाज में बात करना इतना नागवार गुजरा की सरकारी साहब ने छात्रों की अपने दफ्तर में पिटाई कर उनको दफ्तर से बाहर खदेड़ दिया।

दरअसल सोमवार को जिले के तमाम छात्र छात्राएं स्कॉलरशिप की समस्या को लेकर विकास भवन स्थित समाज कल्याण अधिकारी से मिलने पहुंचे थे। आरोप है कि जब समाज कल्याण अधिकारी ने उनकी समस्या नहीं सुनी, तो छात्रों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्र नेताओं को मौके पर बुला लिया।

एबीवीपी के छात्र नेताओं ने समाज कल्याण अधिकारी से इस बाबत बात करनी चाही। बात बात में तल्खी बढ़ी तो अफसर और छात्रों में हॉट टॉक शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि समाज कल्याण अधिकारी छात्रों पर झपट पड़े और मारपीट कर छात्रों को दफ्तर से बाहर निकाल दिया। छात्रों की पिटाई की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं, मामले में सीडीओ अभिषेक पाण्डे का कहना है कि स्कॉलरशिप की समस्या को लेकर छात्र छात्राएं समाज कल्याण विभाग आये थे। छात्रों ने एबीवीपी के तथाकथित छात्रों को बुला लिया। उन्होंने ने समाज कल्याण अधिकारी के साथ अभद्रता की। जिस कारण हाथापाई की घटना हुई। आरोपी छात्रों पर कार्रवाई का आदेश दे दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button