उत्तर प्रदेश

सिकंदराबाद : फ्लाईओवर बनवाने की मांग  को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन   

प्रशासन और NH अधिकारियों पर लगाया अनदेखी को आरोप

बुलंदशहर। सिकंदराबाद स्थित हाईवे स्थित चार नंबर कट पर ग्रमीणों ने रविवार को जाम लगाकर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने कहा कि चार नंबर कट पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। जिस कारण चार नंबर कट को खूनी चौराहे के नाम से जाना जाता है। ग्रामीणों ने प्रशासन और एनएच अधिकारियों से चौराहे पर फ्लाईओवर बनाने का मांग की।

ग्रामीणों ने कहा कि अभी हाल ही में 2 फरवरी को इसी कट पर कैंटर की चपेट में आने से दो पीएसी जवानों की भी मौत हो गई थी। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने हादसे में जान गवाने वाले पीएसी के जवानों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मामले में सिकंदराबाद एसडीएम ने कहा कि अक्टूबर 2019 में सिकंदराबाद तहसील में उनकी नियुक्ति हुई थी। उसके बाद से उन्होंने चार नंबर कट के आसपास रहने वाले ग्रामीणों और एनएच के अधिकारियों के साथ मीटिंग भी की है।

इस हाईवे को सिक्स लेन किया जाना है। इसीलिए ग्रामीणों की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। आज एक बार फिर से एनएच के अधिकारियों को पत्र लिखकर सूचित किया गया है कि अभी फिलहाल चार नंबर कट पर रेड लाइट समेत ब्रेकर लगाए जाएं ताकि लगातार बढ़ रहे हादसों पर लगाम लगाई जा सके।

रिपोर्ट- सत्यवीर सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button