Top Newsराजस्थान

अजमेर में चोरों ने कैनरा बैंक का ATM उखाड़ा, किशनगढ़ के जंगल में पड़ा मिला

सीसीटीवी के मुताबिक तीन युवकों ने एटीएम को उखाड़ा और बोलेरो में ले गए।

अजमेर। पिछले कई महीनों से एटीएम मशीनों को बदमाशों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है अधिकतर मामलों में देखा गया है चोर, एटीएम के स्थित होने वाली जगह पर वारदात को अंजाम देने के बजाय उसे तोड़कर उठा ले जाने के तरीके को ज्यादा अपना रहे हैं कुछ ऐसा ही मामला अब अजमेर के आदर्श नगर से सामने आया है,  रात में चोर कैनरा बैंक का ATM उखाड़ कर ले गए।

बाद में एटीएम मशीन किशनगढ़ जयपुर हाईवे के पास सामरिया हरडा के जंगल में मिली। हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई है, जिसमें तीन चोर इस घटना को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि, ATM में 22 हजार 900 रुपए की नकदी थी। वन विभाग की सूचना पर मदनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और FSL टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि, घटना अजमेर के आदर्श नगर स्थित शालीमार कॉलोनी की है, जहाँ पर कैनरा बैंक का ATM लगा हुआ था। सीसीटीवी के मुताबिक तीन युवकों ने एटीएम को उखाड़ा और बोलेरो में ले गए। साथ ही जब मामले में जांच हुई तो बुधवार सुबह किशनगढ़ जयपुर हाईवे के पास सामरिया हरडा के जंगल में वन विभाग के कर्मचारी गए तो वहां ATM बिखरा पड़ा मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button