Top Newsमध्य प्रदेशराज्यराष्ट्रीय न्यूज

मध्य प्रदेश में बढ़े जहरीली शराब से मौत के मामले, जांच में जुटा प्रशासन

जहरीली शराब के सेवन करने से अभी तक 10 लोगों की मौत हो गई है और कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है

देश के कई हिस्सों से जहरीली शराब के मामले सामने आ रहे है। वहीं मध्य प्रदेश के मुरैना में बीते सोमवार को जहरीली शराब के सेवन से मौत के मामले सामने आए है। बताया जा रहा है की जहरीली शराब के सेवन करने से अभी तक 10 लोगों की मौत हो गई है और कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। जिन लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया था उन्हें निकटतम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

How Alcohol Affects Your Body | EatingWell

 

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है की इस मामले में अभी पुलिस नें सात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है और उनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल जांच जारी है। इस मामले पर जब राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने गुस्सा जाहीर करते हुए कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Alcohol and Nutrition - Unlock Food

बताया जा रहा है की गांव में शराब पीने के कारण कितने लोगों की मौत या तबीयत बिगड़ने के मामले सामने आए है का पता लगाने एसडीओपी सुजीत भदौरिया मुरैना पहुंचे और वहां लोगों से पूछताछ की। पूछताछ से पता चला की क्षेत्र के मानपुर पृथ्वी गांव में इस शराब के सेवन से एक जीतेंद्र यादव नाम के शख्स की हालत गंभीर हो गई थी। तबीयत बिगड़ने पर शख्स के परिजन उसके इलाज के लिए उसे ग्वालिय ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

This Gene Might Affect How Much You Like to Drink

जीतेंद्र के साथ ध्रुव यादव, सिरनाम, दीपेश, बृजकिशोर, दिलीप शाक्य, धर्मेंद्र यादव, राजकुमार यादव समेत कुछ अन्य लोगों की तबियत खराब होने की जानकारी भी मिली। इस मामले पर पुलिस और प्रशासन दिन-रात जांच में जुटे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button