मध्य प्रदेश में बढ़े जहरीली शराब से मौत के मामले, जांच में जुटा प्रशासन

देश के कई हिस्सों से जहरीली शराब के मामले सामने आ रहे है। वहीं मध्य प्रदेश के मुरैना में बीते सोमवार को जहरीली शराब के सेवन से मौत के मामले सामने आए है। बताया जा रहा है की जहरीली शराब के सेवन करने से अभी तक 10 लोगों की मौत हो गई है और कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। जिन लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया था उन्हें निकटतम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है की इस मामले में अभी पुलिस नें सात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है और उनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल जांच जारी है। इस मामले पर जब राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने गुस्सा जाहीर करते हुए कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

बताया जा रहा है की गांव में शराब पीने के कारण कितने लोगों की मौत या तबीयत बिगड़ने के मामले सामने आए है का पता लगाने एसडीओपी सुजीत भदौरिया मुरैना पहुंचे और वहां लोगों से पूछताछ की। पूछताछ से पता चला की क्षेत्र के मानपुर पृथ्वी गांव में इस शराब के सेवन से एक जीतेंद्र यादव नाम के शख्स की हालत गंभीर हो गई थी। तबीयत बिगड़ने पर शख्स के परिजन उसके इलाज के लिए उसे ग्वालिय ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

जीतेंद्र के साथ ध्रुव यादव, सिरनाम, दीपेश, बृजकिशोर, दिलीप शाक्य, धर्मेंद्र यादव, राजकुमार यादव समेत कुछ अन्य लोगों की तबियत खराब होने की जानकारी भी मिली। इस मामले पर पुलिस और प्रशासन दिन-रात जांच में जुटे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *