Top Newsमध्य प्रदेशराज्यराष्ट्रीय न्यूज

एमपी कांग्रेस के विधायक ने की किसानों के विरोध पर कंगना रनौत पर टिप्पणी, कहा नाचने गाने वाली

मध्य प्रदेश के सारनी में कंगना रनौत की आगामी फिल्म की शूटिंग का विरोध करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया।

मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक, सुखदेव पानसे ने मीडिया और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए, अभिनेता कंगना रनौत और सरकार पर हमला करने में कामुक टिप्पणी की।

कांग्रेस विधायक ने कंगना रनौत का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने भारत के किसानों का अपमान किया और उन पर हमला करते हुए पुलिस ने किसानों के लिए खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई की।

कंगना जायसी नें गने वाली महिला किशनन के स्वाभिमान के बारे में कहती हैं, लेकिन पुलिस बैटन कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाती है जो किसानों के लिए खड़े हैं, पन्ना ने सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हाल ही में लाठीचार्ज के खिलाफ जिला कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा।

मध्य प्रदेश के सारनी में कंगना रनौत की आगामी फिल्म की शूटिंग का विरोध करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मामले दर्ज किए, विधायक और अन्य लोगों ने जिला कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा। सारनी में फिल्म की शूटिंग स्थल की ओर मार्च करने की कोशिश कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया।

कंगना रनौत अक्सर कांग्रेस पर निशाना साधती रही हैं और किसानों के आंदोलन पर अपने हमलों के साथ मुखर रही हैं, जो अक्सर प्रदर्शनकारी किसानों को ‘आतंकवादी’ कहती हैं। सारनी की घटना दूसरे दिन थी जब कांग्रेसी कार्यकर्ता, जो अभिनेता से अपने ट्वीट के लिए माफी माँगना चाहते हैं, को कंगना रनौत की फिल्म शूट साइट पर विरोध करने की कोशिश करने के लिए पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button