Top Newsजुर्मराज्यराष्ट्रीय न्यूजहैदराबाद

सूनी गोद भरने के लिए मंदिर से चुरा ली मूर्ति, पति गिरफ्तार तो पत्नी अभी भी फरार

चोरी के आरोप में जहां एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है,वहीं पुलिस उसकी पत्नी की तलाश में है।

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने बच्चों की इच्छा में विशेष पूजा करने के लिए मंदिरों से मूर्तियों की चोरी में शामिल एक दंपति को गिरफ्तार किया है।

शहर में दो मंदिरों में चोरी के मामले सामने आए। चोरी के आरोप में जहां एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है,वहीं पुलिस उसकी पत्नी की तलाश में है।

बता दें, संतापुरम सिद्धेश और एस सुजाता ने कथित तौर पर एक तांत्रिक के सुझाव के बाद लैंगर हाउस और कुलसुमपुरा पुलिस थाने की सीमा के तहत दो मंदिरों में चोरी की। किसी ने उन्हें सुझाव दिया था कि यदि इन मूर्तियों को घर में रखकर भगवान नाग देवता, कट्टा मिस्म्मा और नरसिम्हा स्वामी की पूजा की जाए, तो उन्हें बच्चों का आशीर्वाद मिल सकता है। जिसके बाद दंपति ने नरसिम्हा स्वामी की मूर्ति और मूर्ति की थाली के साथ-साथ भगवान नागा देवता की मूर्ति की चोरी करने की योजना बनाई थी।

बताया जा रहा है की 11 दिसंबर,2020 को दंपति ने ननाल नगर में श्री कोवेला रंगनायका स्वामी मंदिर में प्रवेश किया और लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी की लटकती हुई पीतल की दीवार पर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

इतना ही नहीं दंपति ने 18 जनवरी को भगवान नाग देवता की पीतल की कोटेड धातु की प्लेट को कट्टा माईसम्मा मंदिर,जियागुड़ा से कट्टा मैस्मम्मा मूर्ति के साथ चुराया था।

सूत्रों के मुताबिक सिद्धेश और सुजाता दोनों 27 साल की उम्र के हैं,पेशे से मजदूर हैं और बंजारा हिल्स में दीन दयाल नगर के निवासी हैं। बता दें, पुलिस ने चोरी का सामान और एक मोबाइल फोन बरामद किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button