मथुरा हादसे पर सीएम योगी हुए सख्त, कमेटी गठित कर दिए जांच के आदेश…

DESK : कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाई है। मथुरा हादसे पर सीएम योगी ने जांच कमेटी गठित करते हुए 15 दिन के अन्दर रिपोर्ट देने का आदेश दिए है। मंदिर में घटना किस परिस्थितियों में हुई इसकी पूरी जांच होगी।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

साल में एक बार होने वाली मंगला आरती में हुई भारी भीड़ के दबाव से शुक्रवार रात दो श्रद्धालुओं की दम घुटने से मौत हो गई जबकी कई श्रद्धालु घायल भी हुए। उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की अध्यक्षता में जांच कमेटी गठित कर 15 दिन में पूरी रिपोर्ट शासन को प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है।

मथुरा हादसे पर सीएम योगी ने सख्ती दिखाते हुए मंदिर में हुई घटना की जांच के सम्बंध में समिति गठित कर घटना किन परिस्थितियों में हुई इसकी पूरी जांच करने के निर्देश दिए है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने आदेश जारी कर बताया कि मंदिर परिसर में व्यवस्था सुधार के लिए समिति का गठन कर ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसपर कार्ययोजना बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *