aaryaa newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज

सीएम योगी को मिली मिल्कीपुर विधानसभा की कमान, 10 सीटों पर तेज हुआ धमासान

उपचुनाव में भाजपा के लिए के लिए मिल्कीपुर विधानसभा सीट जीतना प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है

लोकसभा चुनावों के परिणाम आने के बाद से ही यूपी बीजेपी में बड़ी असमंजस की स्थिती बनी हुई है,सीटों में बड़ी हार के बाद अभी तक मीटिंगों का दौर चालू है लेकिन इसी बीच उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। भाजपा ने इसको लेकर कमर कस लिया है। उप चुनाव जीताने के लिए जिम्मेदारियां भी बांट दी गई है।

मुख्यमंत्री ने अयोध्या सीट, मिल्कीपुर व अम्बेडकरनगर की कटेहरी सीट जिताने की कमान संभाल ली है। उपचुनाव में भाजपा के लिए के लिए मिल्कीपुर विधानसभा सीट जीतना प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। मिल्कीपुर से अवधेश प्रसाद विधायक थे, जो अब अयोध्या से सांसद हैं। आज से दो दिवसीय अयोध्या दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

भाजपा कोर कमेटी के चार सदस्यों को दो-दो सीट की जिम्मेदारी दी गई है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को फूलपुर व मझवां की जिम्मेदारी मिली है। उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक को सीसामऊ और करहल की कमान दी गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को मीरापुर व कुंदरकी की जिम्मेदारी मिली है। महामंत्री संगठन धर्मपाल को खैर और ग़ाज़ियाबाद की जिम्मेदारी मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button