केरल

कझककोट्टम रोड शो में बोले सीएम योगी, UDF और LDF की सरकारों ने लोगों की आस्था से किया है खिलवाड़   

"यहां सरकार के युवाओं के विरोध में काम कर रही है"

नई दिल्ली। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को केरल के कझककोट्टम में चुनाव प्रचार और रोड शो किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि  यहां आस्था का अपमान होता है। रोजगार को रोका जा रहा है। सरकार युवाओं के विरोध में काम कर रही है, जिससे यहां के युवा पलायन कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कई दशकों से हम देख रहे हैं 5 वर्ष के लिए UDF सरकार बनाती है, तो 5 साल के लिए LDF, लेकिन दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं, दोनों भ्रष्ट हैं। इन दोनों सरकारों ने केरल के लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। अब केरल में NDA सरकार का गठन ही एकमात्र विकल्प है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने केरल में कथित ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कानून नहीं लाने पर भी LDF और UDF  पर को आड़े हाथों लिया। उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर आरोप लगाया कि उनका कार्यालय सोने की तस्करी में शामिल है, जो कि भारत के इतिहास की सबसे ‘शर्मनाक’ घटना है।

योगी आदित्यनाथ बोले, 2009 में केरल उच्च न्यायालय ने लव जिहाद के खिलाफ टिप्पणी की थी लेकिन अब तक राज्य सरकार ने इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। रोड शो में उमड़ी भीड़ पर सीएम योगी ने कहा, इस अप्रतिम सहयोग के लिए सभी केरलवासी बहनों-भाइयों का कृतज्ञतापूर्वक आभार।

अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए ‘श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान’ में भारी समर्थन और सहयोग के लिए योगी आदित्यनाथ ने केरल की जनता का आभार जताया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button