Top Newsराजस्थानराज्यराष्ट्रीय न्यूज

राहुल गांधी की राजस्थान यात्रा से खुश कांग्रेस,नई योजना बना रही है पार्टी

राहुल गांधी की राजस्थान की दो दिवसीय यात्रा के दौरान निर्मित गति को नहीं खोने की योजना बनाई है।

कांग्रेस ने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की राजस्थान की दो दिवसीय यात्रा के दौरान निर्मित गति को नहीं खोने की योजना बनाई है।

कांग्रेस के भीतर उच्च पदस्थ सूत्र ने बताया कि एआईसीसी इस प्रतिक्रिया से खुश है कि गांधी की राजस्थान की दो दिवसीय यात्रा राजस्थान में किसानों के बीच हुई थी और कांग्रेस नेतृत्व को लगता है कि आरजी की राजस्थान यात्रा के दौरान प्राप्त गति को खोना नहीं चाहिए और यह होना चाहिए पार्टी द्वारा आगे बढ़ाया जाए।

पार्टी ने राजस्थान के नेताओं को राज्य के सभी जिलों में किसानों तक पहुंचने और केंद्र में मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन को जारी रखने का निर्देश दिया है।

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट किसान आंदोलन के समर्थन में 19 फरवरी को राजस्थान के चाकसू में एक और महापंचायत को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी की यात्रा जल्द ही राज्य में कैबिनेट विस्तार का मार्ग प्रशस्त कर सकती है। पायलट के करीबी माने जाने वाले कई कांग्रेसी नेता, जिन्हें पहले दरकिनार किया गया था, मंत्रिमंडल विस्तार की प्रत्याशा में इंतजार कर रहे थे।

शनिवार को रूपनगढ़ रैली में, राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक बार फिर दावा किया कि मोदी द्वारा अपने दो दोस्तों को लाभ पहुंचाने के लिए कृषि कानूनों को लाया गया था।

राहुल गांधी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा-नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि संपूर्ण कृषि व्यवसाय उनके दो दोस्तों के पास जाए। अगर ये काले कानून लाए जाते हैं, तो न केवल किसान प्रभावित होंगे।

मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस राहुल गांधी को एक ऐसे नेता के रूप में पेश करने की कोशिश कर रही थी, जिसके खिलाफ किसान दो महीने से अधिक समय से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button