बहराइच में डबल मर्डर, धारदार हथियार से गला रेतकर नहर पर फेंका मिला शव

उत्तर प्रदेश। बहराइच में रात में सामान खरीदकर गांव लौट रहे दो अधेड़ व्यक्तियों की जब्दी नहर पुल के पास धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी गई। रात भर दोनों की लाशें वहीं पड़ी रहीं। सुबह कोई राहगीर घने कोहरे के दौरान उधर से निकला, तो दो लाशें पड़ीं देखकर प्रधान को इसकी जानकारी प्रधान को दी।

प्रधान की सूचना पर एसएचओ आरपी यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एएसपी सिटी व सीओ कैसरगंज फील्ड यूनिट के साथ मौके पर मौजूद हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी डाॅ .विपिन कुमार मिश्रा भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। हत्या की वजह का पता अभी नहीं चल सका है।

हुजूरपुर थाने के ग्राम करमुल्लापुर के चौधरी गोंड़ा में शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे कोहरे के दौरान एक राहगीर जब्दी नहर पुल की ओर से निकला। उसने वहां दो लाशें पड़ी देखी तो तत्काल ग्राम प्रधान को जानकारी दी।

प्रधान व अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो मृतकों की पहचान करमुल्लापुर चौधरी गोंड़ा निवासी 50 वर्षीय महादेव पाल पुत्र बीरबल पाल व 45 वर्षीय बच्छराज पाल पुत्र भगवती पाल के रूप में हुई। दोनों के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

एसएचओ आरपी यादव ने अफसरों को सूचना देकर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है।

एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह, सीओ कैसरगंज शंकर प्रसाद भी मौके पर पहुंचे हैं। तहकीकात में पता चला है कि शुक्रवार रात लगभग साढ़े नौ बजे तक यह दोनों लोग भग्गड़वा बाजार में थे। एसपी डाॅ . विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *