Top Newsहरियाणा

घर से लापता देवर-भाभी के शव हरिद्वार में मिले,जानिए पूरा मामला

धारूहेड़ा की वाल्मीकि बस्ती में रहने वाली महिला सरिता के पति की कुछ साल पूर्व मौत हो गई थी। उसके तीन बच्चे भी हैं। पति की मौत के बाद सरिता का अपने देवर व दो बच्चों के पिता दिनेश के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

गुरुग्राम।सटे रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा से 10 दिन पहले लापता हुए देवर-भाभी के शव हरिद्वार के निकट जंगल में पेड़ से लटके मिले। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, धारूहेड़ा की वाल्मीकि बस्ती में रहने वाली महिला सरिता के पति की कुछ साल पूर्व मौत हो गई थी। उसके तीन बच्चे भी हैं। पति की मौत के बाद सरिता का अपने देवर व दो बच्चों के पिता दिनेश के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसकी जानकारी जब परिजनों को मिली तो वे इस रिश्ते के पक्ष में नहीं थे और नाराज चल रहे थे।

सरिता और दिनेश को जब यह लगा कि वे एक साथ नहीं रह सकते तो वे 10 दिन पहले किसी को कुछ भी बताए बिना धारूहेड़ा से अचानक गायब हो गए। परिजनों ने उनके लापता होने की सूचना तक धारूहेड़ा पुलिस को नहीं दी। किसी अज्ञात की सूचना पर पुलिस उनकी तलाश कर ही रही थी कि सोमवार को हरिद्वार पुलिस ने धारूहेड़ा पुलिस से संपर्क किया।

हरिद्वार के शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि धारूहेड़ा के सरिता व दिनेश ने टाइगर रिजर्व पार्क के निकट जंगल में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली है। उनके शव बरामद हुए हैं। इनकी पहचान उनकी जेब से मिली कागजातों के आधार पर हुई है।

धारूहेड़ा सेक्टर-6 थाना पुलिस अधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि हरिद्वार पुलिस से सूचना मिलने के बाद उनके परिजन सोमवार को ही वहां रवाना हो गए हैं। उन्होंने बताया कि उनके लापता होने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी। मृतक दिनेश दो बच्चों का पिता था और यहां एक कंपनी में काम करता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button