Top Newsअसम

असम में गृह मंत्री अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा- राहुल गांधी का असम दौरा पिकनिक से ज्यादा कुछ नहीं है

अमित शाह ने कहा- कांग्रेस सबको झगड़ाकर अपनी राजनीति करती है

नई दिल्ली।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को असम के उदलगुड़ी में एक चुनावी जनसबा को संबोधित किया। गृह मंत्री अमित शाह ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि अ​भी राहुल बाबा असम के दौरे पर आए हैं, उनके लिए असम का दौरा पिकनिक से ज़्यादा कुछ नहीं है। वो जब श्रमिकों की बात करते हैं तो मुझे बहुत हंसी आती है। 4-4 पीढ़ी तक जिन्होंने शासन किया हो, लेकिन चाय बगान के श्रमिकों के लिए कुछ न किया हो, वो भला कैसे कुछ कर सकते हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि असम अब विकास के रास्ते पर चल पड़ा है। मगर बदरुद्दीन जैसे लोग जो शांति नहीं चाहते हैं, घुसपैठ कराना चाहते हैं, अतिक्रमण करना चाहते हैं, उन्हें रोकने का काम कांग्रेस पार्टी नहीं कर सकती। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सबको झगड़ाकर अपनी राजनीति करती है। ये बदरुद्दीन अजमल के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे तो हम घुसपैठ नहीं रोक पाएंगे। घुसपैठ रोकने का काम मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ही कर सकती है। असम को आतंकवाद से मुक्त रखने का काम मोदी जी ही कर सकते हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि यहां 15 साल तक यहां कांग्रेस की सरकार रही, अलग-अलग प्रकार के आतंकवादी संगठन गोलियां चलाते थे, लोगों को और हमारे सुरक्षा बलों को मार देते थे, लेकिन इन 5 वर्षों में 2,000 आतंकवादियों ने हथियार डालकर मुख्यधारा में प्रवेश किया है और असम आतंकवाद मुक्त हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button