Top Newsदिल्ली

…तो अरविंद केजरीवाल ने इसलिए दिल्ली पुलिस से वापस मांगी DTC की बसें !

"कहा-अब दिल्ली पुलिस को बस देना मुमकिन नहीं है"

नई दिल्ली।  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली पुलिस की ड्यूटी में भेजी गईं DTC बसों को तुरंत डिपो में लौटने का निर्देश दिया है। दिल्ली सरकार का कहना है कि DTC की तकरीबन 10% बस दिल्ली पुलिस की सेवा में हैं जबकि दिल्ली की बसों में अब भी कोरोना की वजह से स्टैंडिंग अलाउड नहीं है। इसलिए अब दिल्ली पुलिस को बस देना मुमकिन नहीं है।

वहीं, दिल्ली सरकार के इस फैसले पर अब बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने एक तानाशाही रवैया दिखाया है,  वे अराजक थे और आज भी अराजक के रूप में व्यव्हार कर रहे हैं। डीटीसी बस किसलिए है, दिल्ली के जवानों को आवागमन के लिए जिस जगह सुरक्षा की आवश्यकता होती है वहां ट्रांसपोर्ट करके दिल्ली के जवानों को पहुंचाया जाता है।

सवाल उठता है कि दिल्ली पुलिस के जवान दिल्ली के निवासी नहीं है क्या, वे दिल्ली के नागरिकों के लिए काम नहीं करते है, क्या संसाधन उनके लिए नहीं हैं क्या? पुलिस वालों ने लाठी खाईं, तलवार खाईं, 400 से ज्यादा पुलिस वाले घायल हुए हैं लेकिन केजरीवाल को उनकी फिक्र नहीं। इससे पता चलता है केजरीवाल कितने आराजक हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button