Breaking Newsदिल्ली

AAP का बीजेपी पर वार, MCD के पैसों से दुनिया की सैर

दिल्ली में नगर निगम चुनाव से ठीक पहले राजनीतिक दलों के बीच एक बार फिर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चालू हो चुका है

नई दिल्ली : दिल्ली में नगर निगम चुनाव से ठीक पहले राजनीतिक दलों के बीच एक बार फिर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चालू हो चुका है, वहीं इस बीच दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निगम फंड का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया है, वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने आप का पलटवार करते हुए निशाना साधा है।

दरअसल यह आरोप आप के MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक ने लगाते हुए कहा है कि बीजेपी के पास अपने कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए पैसे नहीं है, लेकिन दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष, पार्षद , महापौर समेत अन्य कई नेता एमसीडी के पैसों से देश विदेश घूमकर पैसा खर्च कर रहे हैं।

BJP नेताओं की जांच के साथ 48 घंटें में लिस्ट की मांग

आप ने उन सभी सदस्यों का नाम गिनाते हुए कहा है ये वो सूचियां है जो देश-विदेश का भ्रमण कर रहे है,… प्रीति अग्रवाल जो कि महापौर रही है, उन्होनें एमसीडी के खर्च पर यात्रा की.आदेश गुप्ता पतंग उड़ाने के लिए एमसीडी के पैसों से महाराष्ट्र के बेलगांव और मुबंई की सैर की. अवतार, जो कि महापौर रहे हैं एमसीडी के पैसों पर काठमांडू गए.  पार्षद रह चुकी गरिमा गुप्ता औरंगाबाद गई जिसमें एमसीडी के पैसौं खर्च किए, छैल बिहारी गोस्वामी जो कि वार्ड समिति के अध्यक्ष है. वह एमसीडी के पैसों पर मुंबई गए। अवतार एक बार फिर एमसीडी के पैसों से गुजरात गए और एक बार कल्चरल फेस्टिवल मनाने के लिए काठमांड़ू पहुंचे। AAP नेता दुर्गेश पाठक ने देश-विदेश में घूमने वाले बीजेपी नेताओं की जांच के साथ 48 घंटें में लिस्ट की मांग की है।

बीजेपी का पलटवार

वहीं दिल्ली बीजेपी ने बयान जारी कर कहा है कि आम- आदमी पार्टी की आदत बन चुकी है छोटे-मोटे मुद्दों को उठाकर नौटंकी करना खासतौर पर जहां बीजेपी शासित नगर निगम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button