Top Newsउत्तर प्रदेश

15 दिन में पूरी तरह तैयार हो जाएगा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे

काम तेजी से चल रहा है। अब केवल इस कार्य को फाइनल रूप दिया जा रहा है। अब तक हुए निर्माण कार्यों का फाइनल चेक किया जा रहा है।

मेरठ। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे से डासना के बीच बिल्कुल फाइनल स्टेज में है। कुशलिया तक एक्सप्रेस वे तैयार हो चुका है। कुशलिया और डासना के बीच ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे को कनेक्ट करने का फाइनल वर्क हो रहा है।

एनएचएआई की ओर से तेजी से कार्रवाई की जा रही है। अधिकारियों का मानना है करीब 15 दिनों में डासना से मेरठ तक एक्सप्रेस वे बनकर तैयार हो जाएगा।

काम तेजी से चल रहा है। अब केवल इस कार्य को फाइनल रूप दिया जा रहा है। अब तक हुए निर्माण कार्यों का फाइनल चेक किया जा रहा है।

मेरठ में परतापुर तिराहे पर एक्सप्रेस-वे को एनएच-58 से कनेक्ट करने का काम तेजी से चल रहा है। इसके तहत देहरादून की ओर से आने वाले वाहनों को आसानी से परतापुर तिराहे से ऊपर ही ऊपर निकाल दिया जाएगा।

इसी तरह मोदीनगर की ओर से आने वाले वाहन बहुत ही आराम से परतापुर तिराहे को क्रॉस कर जाएंगे। जाम की समस्या बिल्कुल नहीं होगी, इसका भी विशेष तौर से ध्यान रखा जा रहा है।

गंगनहर पर इस तरह पुल बनाया गया है कि एक्सप्रेस वे से जाने के समय पता ही नहीं चलता है। फर्राटा भरते हुए गाड़ियां निकल जाती है इसके बावजूद अब हजारों की संख्या में परतापुर तिराहे से डासना के बीच एक्सप्रेस वे से गाड़ियां गुजर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button