जुर्मदिल्ली

आरोपी लईम खान ने हथौड़े से पीट-पीटकर की थी नाबालिग युवती की हत्या, पीड़ित परिवार से मिले कई हिंदू संगठन

बीते शुक्रवार को बेगमपुर इलाके में एक नाबालिग लड़की की लईक खान नाम के शख्स ने हथौड़े से पीट कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों में खासी नाराजगी भी देखने को मिल रही थी। हालाकि इस मामले में आरोपी लईक खान को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन उसके बाद भी लोगों का परिजनों से मिलने का सिलसिला जारी है।

नई दिल्ली। दिल्ली के बेगमपुर में नाबालिग युवती हत्याकांड में आरोपी की गिरफ्तारी के बावजूद कई हिंदू संगठन पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के सदस्य परिवार से मिलने पहुंचें और परिवार को सांत्वना दी।

दरअसल, दिल्ली के बेगमपुर नाबालिग हत्याकांड में भले ही आरोपी लईक खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन कई हिंदू संगठन के कार्यकर्ता पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं। इसी फेहरिस्त में राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के सदस्य परिवार से मिलने पहुंचें और परिवार को सांत्वना दी। इस दौरान संगठन से जुड़ी महिलाओं ने बताया कि परिवार अभी गमगीन है और इस दर्द को भूल नहीं पा रहा हैं। वहीं पुलिस की कार्यशैली पर संतुष्टि जताते हुए कहा कि परिवार पुलिस की अभी तक की कार्यवाही पर संतोषजनक है लेकिन परिवार चाहता है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को बेगमपुर इलाके में एक नाबालिग लड़की की लईक खान नाम के शख्स ने हथौड़े से पीट कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों में खासी नाराजगी भी देखने को मिल रही थी। हालाकि इस मामले में आरोपी लईक खान को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन उसके बाद भी लोगों का परिजनों से मिलने का सिलसिला जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button