aaryaa news

WhatsApp का नया फीचर लांच, यूजर्स को मिलेगी यह बड़ी सुविधा

 ये फीचर आज से ग्लोबली रोलआउट कर दिया गया है...

DESK:  मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने व्हाट्सएप पर एक नया फीचर लांच किया है। इस फीचर से यूजर्स ग्रुप में कनेक्ट हो पाएंगे। दरअसल, मार्क जुकरबर्ग ने व्हाट्सएप पर Communities फीचर रोलआउट करने की घोषणा कर दी है,  ये फीचर आज से ग्लोबली रोलआउट कर दिया गया है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

PunjabKesari

इससे पहले जुकरबर्ग ने बताया था कि व्हाट्सएप कम्युनिटी नामक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो लोगों को व्हाट्सएप पर उनके लिए महत्वपूर्ण ग्रुप से जुड़ने में मदद करेगा। व्हाट्सएप कम्युनिटी आज से यूजर्स के लिए शुरू हो गया है। कम्युनिटी फीचर के साथ व्हाट्सएप ने अन्य फीचर्स भी लॉन्च किए हैं, जिससे यूजर्स को नया अनुभव मिल सकेगा। इनमें इन-चैट पोल, 32-व्यक्ति वीडियो कॉलिंग और अधिकतम 1024 उपयोगकर्ताओं वाले समूह बनाने की क्षमता तक शामिल हैं।

WhatsApp Communities फीचर से  कंपनी पड़ोसी, स्कूल  और वर्कप्लेस में पैरेंट्स को टारगेट करेगी। यूजर्स एक बड़े ग्रुप में भी मल्टीपल ग्रुप में कनेक्ट हो पाएंगे। कंपनी इसके लिए 50 से ज्यादा ऑर्गेनाइजेशन के साथ 15 देशों में काम कर रही है।

ऐसे करें Community फीचर यूज ?
यूजर इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए एंड्रॉयड मोबाइल में चैट के टॉप पर Communities टैब पर क्लिक करे और वहां से यूजर Community को नए ग्रुप या पहले ऐडड ग्रुप से स्टार्ट कर सकते हैं। वहीं आईओएस के बॉटम में Communities टैब दिया गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button