Top Newsउत्तर प्रदेश

स्कूल जा रही छात्रा को जबरन रोककर भरी मांग, गुस्‍साई भीड़ ने जमकर की पिटाई

दुस्‍साहस इतना बढ़ गया कि बीच सड़क छात्रा को रोककर उसकी मांग भर दी। इस दुस्साहसिक हरकत से हतप्रभ लड़की के रोने चिल्लाने पर जुटी भीड़ ने हिस्ट्रीशीटर की जमकर पिटाई की। 

उत्‍तर प्रदेश।वाराणसी में स्‍कूल जा रही एक छात्रा को रोककर हिस्‍ट्रीशीटर सोनू प्रजापति ने जबरन उसकी मांग भर दी। इस घटना से छात्रा बुरी तरह डर गई। वह वहां रोने और चिल्‍लाने लगी। उसे रोता-चिल्‍लाता देख जुटी भीड़ ने हिस्‍ट्रीशीटर की जमकर पिटाई कर दी।

यह घटना गुरुबाग के पास हुई। बताया जा रहा है कि लक्‍सा थाने का हिस्‍ट्रीशीटर सोनू प्रजापति जद्दुमंडी का रहने वाला है। छात्रा का घर भी उसके पड़ोस में है। वह काफी दिनों छात्रा को परेशान कर रहा था। इस बीच उसका दुस्‍साहस इतना बढ़ गया कि बीच सड़क छात्रा को रोककर उसकी मांग भर दी। इस दुस्साहसिक हरकत से हतप्रभ लड़की के रोने चिल्लाने पर जुटी भीड़ ने हिस्ट्रीशीटर की जमकर पिटाई की।

मौके पर पहुंची लक्सा पुलिस ने सोनू को हिरासत में ले लिया। सीओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि सोनू प्रजापति लक्सा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। लड़की स्कूल के लिए निकली थी, तभी उसने पीछे से आकर पकड़ लिया और मांग में सिंदूर डाल दिया। घटना के बाद डर के मारे छात्रा स्कूल नहीं गई। घर लौट गई। परिजन भी डरे सहमे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button