Top Newsमनोरंजन

दिया मिर्ज़ा ने की शादी, तस्वीरों के साथ लिखा ख़ूबसूरत मैसेज

शादी के लाल जोड़े में सजी दीया ख़ूबसूरत और गरिमामयी दिख रही हैं। उनके चेहरे की ख़ुशी उनके दिल के अंदर उम्मीद के समंदर को ज़ाहिर कर रही है। इन तस्वीरों के साथ दीया ने लिखा- प्यार एक पूरा चक्र है जिसे हम घर कहते हैं।

नई दिल्ली। वेलेंटाइन डे के ठीक एक दिन बाद 15 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिये। सोमवार शाम को दीया की आवासीय बिल्डिंग में हुई शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ दोस्त शामिल हुए। शादी सम्पन्न होने के बाद दीया ने बाहर आकर पैपराज़ी को मिठाई बांटी और पति के साथ पोज़ दिये। मंगलवार को दीया ने शादी की रस्मों की इनसाइड फोटो साझा की हैं, जिनमें दीया फेरे लेते नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ दीया ने एक निहायत ही ख़ूबसूरत संदेश भी लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया ने शादी की सूचना तो अपने फैंस से छिपाकर रखी, मगर शादी के बाद उन्होंने अंदर की तस्वीरें पोस्ट कीं।शादी के लाल जोड़े में सजी दीया ख़ूबसूरत और गरिमामयी दिख रही हैं। उनके चेहरे की ख़ुशी उनके दिल के अंदर उम्मीद के समंदर को ज़ाहिर कर रही है। इन तस्वीरों के साथ दीया ने लिखा- प्यार एक पूरा चक्र है, जिसे हम घर कहते हैं। और इसकी दस्तक सुनना कितना चमत्कारिक है। दरवाज़ा खोल दीजिए और यह आपको ढूंढ लेगा। पूर्णता और आनंद के पलों को अपनी एक्सटेंडेड फैमिली के साथ साझा कर रही हूं। सभी पहेलियों को समाधान मिले, सभी दिलों के ज़ख़्म भर जाएं और प्यार का जादू हमारे चारों ओर इसी तरह करिश्मा दिखाता रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया के पति वैभव एक बिज़नेसमैन हैं, जो फाइनेंस कंपनी चलाते हैं। वैभव ने अपनी बैचलर डिग्री व्हार्टन बिज़ेनस स्कूल, यूनिवर्सिटी ऑफ़ पेनसिल्वेनिया से ली है। वहीं, हैदराबाद स्थित इंडियन स्कूल ऑफ़ बिज़नेस से एमबीए किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, वैभव की भी यह दूसरी शादी है। पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनयना रेखी से हुई थी, जिनसे एक बेटी भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button