Top Newsमनोरंजन

Drishyam 2: इस बार भी लीड रोल में होंगे अजय और तब्बू, जानें क्या होगी इस बार की कहानी?

खबर है कि जल्द ही ‘दृश्यम’ के दूसरे पार्ट यानी ‘दृश्यम 2’ पर काम शुरू होने जा रहा है। ख़ास बात ये है कि ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन और तब्बू को ही लीड रोल के लिए कास्ट किया जा रहा है।

नई दिल्ली। कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के बाद देश में तमाम चीजे रूक गईं थीं, लेकिन वक्त गुजरने के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री फिर से एक्टिव मोड में आ गई है। थिएटर बंद होने से जो फिल्में रिलीज नहीं हो पाई थीं, उन्हें अब रिलीज किया जा रहा है। उनकी रिलीज डेट का लगातार अनाउंसमेंट भी किया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म ‘दृश्यम’ को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।

Watch Drishyam - Disney+ Hotstar

खबर है कि जल्द ही ‘दृश्यम’ के दूसरे पार्ट यानी ‘दृश्यम 2’ पर काम शुरू होने जा रहा है। ख़ास बात ये है कि ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन और तब्बू को ही लीड रोल के लिए कास्ट किया जा रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में एक सूत्र ने बताया, ‘अजय और तब्बू इस फिल्म में काम करने के लिए राज़ी हो गए हैं। हालांकि बाकी की कास्ट को सलेक्ट करने का काम अभी बाकी है। प्रोड्यूसर द्वारा फिल्म के राइट्स लेने के काम भी लगभग पूरा हो चुका है’।

Drishyam Movie Review: A dramatic second half, Tabu's cop act make Drishyam  watchable - Catch News | Catch News

आपको बता दें कि ‘दृश्यम 2’ 19 फरवरी 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई। मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रिमेक होगी। मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ में साउथ सुपर स्टार मोहन लाल ने मुख्य भूमिका निभाई है जिन्हें इस रोल के लिए खूब सरहाना भी मिल रही है। जबकि इसके हिंदी रीमेक में अजय देवगन लीड रोल में नज़र आएंगे। मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ के निर्देशक हैं Jeethu Joseph और उसे प्रोड्यूस किया है Antony Perumbavoor। ‘दृश्यम 2′ के हिंदी रीमेक को कुमार मंगत प्रोड्यूस करेंगे। ‘दृश्यम 2′ ‘दृश्यम’ में घटी घटना के 6 साल बाद की कहानी है। इस लिहाज़ से अजय और तब्बू की ‘दृश्येम 2’ की कहानी भी यही रहने वाली है।

Drishyam 2 review: Mohanlal film is a solid, satisfying sequel |  Entertainment News,The Indian Express

आपको बता दें कि ‘दृश्यृम’ साल 2015 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म की कहानी को तो लोगों ने सराहा ही था। साथ ही फिल्म का एक डायलॉग, ‘दो अक्टूमबर को गोवा के पणजी में बाबाजी का सत्संग था।’ काफी फेमस हुआ था। ये फिल्म भी 2013 में इसी नाम से बनी मलयालम फिल्म का रीमेक थी। अब उम्मीद की जा रही है कि अगर सब ठीक रहा तो ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी और अगले साल तक फिल्म रिलीज़ हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button