Top News

मॉडल टाउन इलाके में डीटीसी बसों में टक्कर, सभी यात्री सुरक्षित

दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में इनर रिंग रोड पर दो डीटीसी बसों का एक्सीडेंट हुआ. इसमें यात्री बाल बाल बचे. दरअसल पंजाबी बाग से चलने वाली मुद्रिका रुट के इनर सर्कल पर चलने वाली बसों के बीच मॉडल टाउन में भिड़ंत हुई. डीटीसी की यह बस आजादपुर से मॉडल टाउन की तरफ जा रही थी.

नई दिल्ली। बस के ड्राइवर ने बताया कि वह रेड लाइट पर खड़ा था तभी पीछे से दूसरी डीटीसी बस आई है। उसके ब्रेक नहीं लगे और ब्रेक ना लगने के कारण से बस ने टक्कर मार दी. फिलहाल बड़ा हादसा होने से टल गया। दोनों बसों की टूटी हुई हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी बड़ी थी।

चश्मदीद ने बताया कि मैं अपनी दुकान पर बैठा हुआ था और पीछे से जोर से आवाज आई. देखने गया कि क्या हुआ है. दो डीटीसी की बसों में टक्कर हुई थी, बस मॉडल टाउन की रेड लाइट पर खड़ी हुई थी। तभी पीछे से आ रही बस ने टक्कर मार दी. जिससे दोनों बस काफी क्षतिग्रस्त हुई, लेकिन गनीमत यह रही कि किसी भी सवारी को चोट नहीं आई।

टक्कर मारने वाली बस काफी क्षतिग्रस्त

हालांकि आगे वाली हरि डीटीसी बस को हटा दिया गया है जिनके पिछले हिस्से को नुकसान हुआ है. जबकि टक्कर मारने वाली कलस्टर डीटीसी बस का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है, जिसके बाद अभी तक उसे हटाया नहीं जा सका है।

पूरी घटना के बाद चारों तरफ दहशत का माहौल तो गया. गनीमत रही कि हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई. वरना किसी सवारी या बसों के बीच से सड़क पार कर रहे लोगों को चोट आती तो हादसा बहुत बड़ा हो सकता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button