ENTERTAINMENT

BB16: टीना दत्ता के प्यार में पड़े शालीन भनोट! एक्ट्रेस को पहनाई अपनी अंगूठी

शालीन का कंधा पाकर टीना अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पातीं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं...

BB16: बिग बॉस के घर के अन्दर इन दिनों एक नया कपल देखने को मिल रहा है। बता दें कि एक्टर शालीन भनोट और टीना दत्ता  का घर में लव एंगल सामने आ रहा है। हाल ही में बिग बॉस 16 के गुरुवार के एपिसोड में देखा गया कि बिग बॉस टीना दत्ता को बताते हैं कि उनके पालतु डॉग की तबीयत खराब हो गई है। टीना इस बात को सुनकर काफी इमोशनल हो जाती हैं और अकेले में बैठकर रोती हैं। तभी शालीन भनोट वहां आते हैं और वह टीना से बात करके उनकी दिक्कत के बारे में पूछते हैं। शालीन का कंधा पाकर टीना अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पातीं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

फिर आगे एपिसोड में दिखाया जाता है कि दोनों को बिग बॉस, कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और पूछते हैं कि आखिर दोनों के बीच सब ठीक कैसे हो गया अचानक? शालीन  से बिग बॉस पूछते हैं कि आप तो कल तक टीना के खिलाफ थे तो फिर आज कैसे एक हो गए। इस पर टीना कहती हैं कि ये मुझसे बहुत लड़ते हैं। फिर बिग बॉस कहते हैं कि मैंने ही आप दोनों की सलाह करवाई है। इसका क्रेडिट तो मुझे मिलना चाहिए। दोनों इसके बाद बिग बॉस को थैंक्यू कहते हैं। टीना फिर एक्साइटेड होकर बिग बॉस को अपना हाथ दिखाती हैं जिसमें एक फिंगर पर उन्होंने शालीन की रिंग पहनी हुई थी।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

वहीं जब टीना, गोरी नागोरी के साथ बैठी होती हैं तो गोरी की नजर उनके हाथ पर जाती है और वह पूछती हैं कि आपके पास ये रिंग कहां से आई तो टीना कहती हैं कि मेरी है। गोरी फिर शालीन से पूछती हैं कि आपकी रिंग कहां है तो शालीन अपनी दूसरी रिंग दिखाते हैं। फिर गोरी पूछती हैं कि ब्लैक वाली रिंग कहां है तो शालीन चुप हो जाते हैं। अब टीना की इस रिंग को देखकर यही सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या शालीन ने टीना को रिंग पहनाकर अपना रिलेशनशिप कन्फर्म कर लिया है? या फिर दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button