Top Newsमनोरंजनराष्ट्रीय न्यूजलाइफस्टाइल

Ananya Pandey : छोटी बहन को लेकर इमोशनल हुईं अनन्या पांडे, लिखा- ‘फ्लाई हाई माई लिटिल बर्ड..’

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो साझा किया...

DESK : अनन्या पांडे हाल ही में अपनी छोटी बहन रियासा पांडे को लेकर खासा इमोशनल हो गईं और उन्होंने बहन के साथ एक प्यारा वीडियो साझा किया. दरअसल, रियासा अपनी हायर स्टडीज के लिए विश्वविद्यालय जा रही है और इसे लेकर अनन्या इमोशनल हो गईं. अनन्या रियासा के साथ एक विशेष बंधन साझा करती है और वह अक्सर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती है.

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों बहनें एक-दूसरे को गले लगा रही है और चूम रही हैं. अनन्या ने वीडियो को कैप्शन दिया, “ठीक है, मैं सचमुच नहीं जानती कि मैं तुम्हारे बिना क्या करने जा रही हूं, मेरी छोटी चू आज रात यूनी के लिए रवाना हो रही !!! फ्लाई फ्लाई फ्लाई लिटिल बर्ड, आई लव यू परी.”

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de...

जैसे ही अनन्या ने वीडियो पोस्ट किया, उनकी मां भावना पांडे ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और कमेंट सेक्शन में कई लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए. जबकि, अनन्या के प्रशंसकों ने भी बहन की जोड़ी पर प्यार की बौछार की, कुछ ने उन्हें क्यूट कहा और अन्य ने कमेंट बॉक्स में इमोजी को प्यार किया.

अनन्या और रियासा एक मजबूत बंधन साझा करते हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ पहले के एक साक्षात्कार में, अनन्या ने साझा किया था कि वह रायसा की राय को बहुत महत्व देती है. हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के दौरान उनसे पूछा गया कि वह किसकी तारीफ को सबसे ज्यादा महत्व देती हैं. अनन्या ने जवाब दिया, “मेरे लिए, मेरी सबसे बड़ी तारीफ मेरी छोटी बहन रियासा थी क्योंकि वह एक बहुत बड़ी सिनेमा प्रेमी है और वह खुद एक फिल्म निर्माता बनना चाहती है. इसलिए, उसे खुश करना वाकई मुश्किल है. उसने कहा, ‘यह एक तरह की फिल्म है जिसे मैं बनाना चाहती हूं’. इसलिए यह एक बड़ी तारीफ थी.”

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de...

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट : काम के मोर्चे पर, अनन्या अगली बार पुरी जगन्नाथ निर्देशित ‘लाइगर’ में दिखाई देंगी. यह फिल्म दक्षिण सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी.  इसके अलावा फिल्म में राम्या कृष्णन और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. माइक टायसन लाइगर में एक कैमियो भूमिका निभा रहे हैं. पुरी कनेक्ट्स के सहयोग से फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है. बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button