BIG BOSS 16

Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालीन भनोट पर चढ़ा प्यार का खुमार, एक-दूसरे को…

शालीन को अपने पास बुलाती हैं और उन्हें किस कर लेती हैं...

बिग बॉस 16  में कई हाउसमेट्स लव एंगल के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं. टीना दत्ता और शालीन भनोट इनमें से एक हैं. दोनों जब से शो में आये हैं, इनकी बॉन्डिंग चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में बिग बॉस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों रोमांस में डूबे नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पहले बाहों में बाहें डालकर रोमांस करते हैं और फिर टीना सोफे पर बैठ जाती हैं और शालीन को अपने पास बुलाती हैं और उन्हें किस कर लेती हैं.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

इस दौरान टीना की आंखों में शालीन के लिए प्यार साफ़-साफ़ देखा जा सकता है. हालांकि, ये बॉन्डिंग असली है या नकली ये शो खत्म होने के बाद पता चल जाएगा क्योंकि दोनों के रोमांस को सोशल मीडिया पर लोग फेक भी कह रहे हैं. इससे पहले भी दोनों अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. पिछले दिनों शालीन ने एक झगड़े के बाद टीना को अपनी अंगूठी उतारकर पहना दी थी और उनसे पैच अप कर लिया था.

हाल ही में एक एपिसोड में शालीन ने टीना से इस बात पर झगड़ा किया था कि वो उनके पीठ पीछे उनकी बुराई करती हैं जबकि वो उनके खिलाफ कभी कुछ गलत नहीं बोलते. शालीन ने इसके बाद टीना को सफाई देने से भी रोक दिया था और उन्हें चुप रहने की सलाह दी थी जिसपर टीना भड़क गई थीं और उन्होंने शालीन को चेतावनी दी थी कि वो ऐसे उनसे बात ना करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button