ENTERTAINMENTमनोरंजन

आलिया के पहले करवा चौथ पर सास नीतू कपूर हुई इमोशनल…शेयर की बहू आलिया की फोटो

पहले करवा चौथ पर एक्ट्रेस के लिए उनकी सास नीतू कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है...

Neetu Kapoor On Alia Bhatt First Karwa Chauth: आज पूरे भारत में करवा चौथ का त्योहर मनाया जा रहा है. हिंदू महिलाएं अपनी पति के लिए व्रत रख रही हैं. वहीं बॉलीवुड में भी इस खास त्योहार की झलक देखने को मिल रही है. कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने आज व्रत रखा है. जिनमें कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं, जिनका ये पहला करवा चौथ है. ऐसी ही अभिनेत्रियों में एक आलिया भट्ट भी हैं.  आलिया के पहले करवा चौथ पर एक्ट्रेस के लिए उनकी सास नीतू कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

नीतू कपूर ने लिखी ये बातें
आलिया के पहले करवा चौथ पर उनकी सास नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास पोस्ट साझा किया है. नीतू कपूर ने आलिया और अपनी अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर की एक तस्वीर शेयर की है. ये फोटो आलिया और रणबीर की शादी की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने आलिया और रिद्धिमा दोनों को ही करवा चौथ की बधाई दी है. नीतू कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, “मेरी ब्यूटीज को करवा चौथ की शुभकामनाएं.” आगे उन्होंने आलिया और रिद्धिमा दोनों को मेंशन किया और दोनों को अपनी जान बताया.

व्रत नहीं रख रही हैं आलिया
बहरहाल, नीतू कपूर के इस पोस्ट में बहु आलिया के लिए प्यार साफ झलक रहा है. बता दें, आलिया का ये भले ही पहला करवा चौथ हो, लेकिन आलिया व्रत नहीं रख रही हैं, क्योंकि वो प्रग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी में उन्हें व्रत ना रखने की सलाह दी गई है. गौरतलब है कि आलिया भट्ट  और रणबीर कपूर इसी साल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं फिर जून में आलिया ने मां बनने की घोषणा की थी. उसके बाद से अभिनेत्री आए दिन अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button