ENTERTAINMENTमनोरंजन

Ranveer Singh ने Neeraj Chopra को सिखाया ‘डांस’… आप भी देखिये वीडियो

रणवीर ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के साथ नीरज को यह पुरस्कार प्रदान किया.

DESK: अभिनेता रणवीर सिंह ने बुधवार को दिल्ली में एक अवॉर्ड शो में ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा के साथ स्टेज पर जमकर डांस किया. ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के साथ रणवीर के डांस के वीडियो ऑनलाइन शेयर किए गए हैं. सीएनएन-न्यूज18 द्वारा आयोजित इंडियन ऑफ द ईयर 2022 पुरस्कारों में नीरज ने पुरस्कार जीता था.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

रणवीर ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के साथ नीरज को यह पुरस्कार प्रदान किया. अभिनेता ने फिल्म ’83’ में क्रिकेट के दिग्गज की भूमिका निभाई, जिन्होंने 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम की अंडरडॉग जीत का नाटक किया. कार्यक्रम में, होस्ट ने पब्लिक डिमांड पर रणवीर से नीरज को डांस सिखाने के लिए कहा.

 

यहां बता दें कि साल 2020 टोक्यो ओलंपिक में, नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीता. वह व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतने वाले केवल दो भारतीयों में से एक हैं, दूसरे अभिनव बिंद्रा हैं. वह भारत के लिए ओलंपिक स्वर्ण जीतने वाले पहले ट्रैक और फील्ड एथलीट हैं. रणवीर को आखिरी बार फिल्म जयेशभाई जोरदार में देखा गया था, और वह अगली बार सर्कस और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button