BOLLYWOODENTERTAINMENTमनोरंजन

Priyanka-nick: प्रियंका आज मना रही शादी की चौथी सालगिरह… घुटनों के बल बैठ किया था प्रपोज

दोनों ने अपने बच्ची को मालती मैरी चोपड़ा जोनास नाम दिया...

 ENTERTAINMENT:  देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी हमेशा ही सुर्खियों में रही है। हॉलिवुड सिलेब्रिटीज निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साल 2018 में 1 दिसंबर को उदयपुर में बेहद ही शादी अंदाज में शादी की थी। इस साल 15 जनवरी को दोनो को सरोगेसी के जरिए एक बच्ची का आशीर्वाद और दोनों ने अपने बच्ची को मालती मैरी चोपड़ा जोनास नाम दिया।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सिनेमा जगत के ऐसे कपल हैं जो अपने प्यार को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। आज दोनो लोग अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक से लगभग 10 साल बड़ी हैं जिस वजह से प्रियंका को कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है।

हॉलिवुड सिलेब्रिटीज निक जोनास और बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी बहुत ही खास है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कपल गोल्स निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ते। एक खूबसूरत सी लव स्टोरी की तरह निक ने अपनी लव प्रियंका को बहुत ही रोमांटिक अंदाज से प्रपोज किया था। निक ने घुटने पर बैठकर प्रियंका से पूछा था कि क्या तुमसे शादी करके मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं? इस जवाब प्रियंका चोपड़ा ने ‘हां’ में दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button