ENTERTAINMENTLifestyleमनोरंजन

‘ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर’का हिस्सा बने नीरज चोपड़ा! शेयर किया वीडियो…देखिये

एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

हॉलीवुड सिनेमा लवर्स और एमसीयू के फैन्स का एक्साइटमेंट टॉप पर है क्योंकि फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरेवर’ रिलीज के बेहद नजदीक है। फिल्म में ब्लैक पैंथर के किरदार के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं और इस बीच कुछ ऐसा हुआ है, जिससे देसी दर्शक भी फिल्म को देखने के लिए बेताब हो गए हैं। वकांडा की जंग में अब ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा भी शामिल हो गए हैं और उनका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

दरअसल फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरेवर’ का जोरशोर से प्रमोशन जारी है और इस बीच ऐसा ही एक प्रोमो क्लिप सामने आया है, जिस में नीरज चोपड़ा को वकांडा की जंग का हिस्सा दिखाया जा रहा है। वीडियो को काफी बेहतरीन तरीके से एडिट और शूट किया गया है, जिससे ऐसा लग रहा है कि नीरज भी फिल्म का हिस्सा हैं और उस ही का ये क्लिप है। हालांकि ये सिर्फ एक प्रमोशनल वीडियो है, जिसे एडिट करके फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरेवर’ से जोड़ा गया है।

बता दें कि ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरेवर’, 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म सिर्फ इंग्लिश और हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। ‘ब्लैक पैंथर 2’ में लेटिटिया राइट, एंजेला बैसेट, टेनोच हुएर्टा मेजिया, विंस्टन ड्यूक, दानई गुरिरा, लुपिता न्योंगो, फ्लोरेंस कसुम्बा और मार्टिन फ्रीमैन अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं

चैडविक को सम्मान
गौरतलब है कि फिल्म का निर्देशन रेयान कूगलर ने किया है और प्रोड्यूस केविन फीज और नेट मूरे ने किया है। याद दिला दें कि फिल्म में ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले चैडविक बोसमैन का कैंसर से निधन हो गया था। वहीं चैडविक बोसमैन की मौत के बाद मार्वल ने उन्हें रिप्लेस नहीं किया, बल्कि ‘ब्लैक पैंथर 2’ में उनकी स्मृति का सम्मान किया है, जिस से दर्शक इस फिल्म से इमोशनली भी कनेक्ट हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button