BIG BOSS 16ENTERTAINMENTमनोरंजन

गौतम को कैप्टेंसी से हटाने के लिए साजिद ने की भूख हड़ताल..जानिए 30वें दिन क्या हुआ

बिग बॉस के घर में 30वें दिन और क्या-क्या हुआ...

Bigg Boss 16 Day 30 Written Update: बिग बॉस सीजन 16 हर गुजरते दिन के साथ और ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है. 30वें दिन भी कंटेस्टेंट की सुबह बिग बॉस एंथम के साथ हुई. इसके बाद पूरे दिन कैप्टन बने गौतम विग के फैसले को लेकर ही घर में गहमागहमी रही. शालीन और प्रियंका के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली तो साजिद भी गौतम से बेहद खफा दिखे. इस दौरान साजिद ने कई बार गौतम को गालियां सुनाई साथ ही गौतम को कैप्टेंसी से हटाने के लिए शिव, गोरी, स्टेन और अब्दु के साथ भूख हड़ताल भी शुरू कर दी. चलिए जानते हैं बिग बॉस के घर में 30वें दिन और क्या-क्या हुआ.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

अंडों को लेकर शालीन और प्रियंका के बीच हुई लड़ाई
शनिवार के एपिसोड में कैप्टेंसी के लिए गौतम पूरे घर का राशन कुर्बान कर देते हैं इससे सभी घरवाले गौतम से बेहद नाराज हैं. वहीं 30वें दिन गौतम साजिद से बात करने के लिए जाते है लेकिन वह उससे बात करने में दिलचस्पी नहीं लेते. साजिद काफी नाराज दिखते हैं और गौतम को उनसे दूर रहने के लिए कहते हैं. हालांकि घरवालों का सारा राशन छिन चुका है लेकिन बिग बॉस ह्यूमैनिटी दिखाते हुए लिमिटेड खाना घरवालों के लिए भेज देते हैं. सभी के हिस्से के लिए दो अंडे भेजे जाते हैं लेकिन गौतम सीधे 12 अंडे शालीन को दे देते हैं. वहीं प्रियंका को जब ये बात पता चलती है तो वे काफी गुस्सा हो जाती हैं वह गौतम से कहती हैं कि जब एक दिन के लिए खाना आया है तो शालीन अपने प्रोटीन के लिए दूसरे घरवालों का खाना कैसे ले सकते हैं. इसके बाद प्रियंका शालीन से कहती हैं कि गौतम से अंडे लेना उनका गलत फैसला था. इस पर शालीन अपना आपा खो बैठते हैं और दोनों के बीच काफी बहस हो जाती है. इसके बाद गौतम क्लियर करते हैं कि अंडे की ट्रे केवल शालीन को रखने के लिए दी गई थी.

साजिद और शिव के साथ कई घरवालों ने की भूख हड़ताल
जहां सब घरवाले गौतम के फैसले से नाराज हैं तो वहीं सौदर्या गौतम से साथ खड़ी नजर आती हैं. वह घरवालों क लिए खाना भी बनाती हैं और फिर साजिद के पास खाना लेकर जाती हैं वह उन्हें मनाने की काफी कोशिश करती हैं लेकिन साजिद खाने से मना कर देते हैं. साजिद इसके बाद कहते हैं कि कुछ स्टैंड लेना होगा और वे कहते हैं कि जब तक गौतम को कैप्टेंसी से नहीं हटाया जाएगा वे एक निवाला नहीं खाएंगे और वे भूख हड़ताल शुरू कर देते हैं. साजिद के सपोर्ट में शिव, स्टैन, गोरी और अब्दू भी हंगर स्ट्राइक शुरू कर देते हैं.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

शालीन को बिग बॉस ने लगाई फटकार
वहीं शालीन बार -बार कैमरे के आगे बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते नजर आते हैं कि उनका डेढ़ सौ ग्राम चिकन भेज दिया जाए. इसके बाद बिग बॉस शालीन को कंफेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि वे सभी घरवालों के मेडिकल रिजन जानते हैं और शालीन को घरवालों से कोई मतलब नहीं हैं उन्हें सिर्फ अपने चिकन से मतलब है. बिग बॉस भी इस दौरान शालीन को फटकार लगाते हैं और कहते हैं कि रियलिटी शो में वे एक्टिंग का ऑडिशन ना दें और अपना चिकन ले लें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button