aaryaa newsBIG BOSS 16ENTERTAINMENTमनोरंजन

Bigg Boss16: सुंबुल ने किया टीना का राशन रिजेक्ट…गुस्से में शालीन…बोले- अंधी हो तुम

कईयों के बीच का रिश्ता अभी कॉम्पलीकेटेड नजर आ रहा है...

Bigg Boss 16 Update: टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में कंटेस्टेंट बाहरी दुनिया से कटकर ऐसे लोगों के साथ एक छत के नीचे रह रहे हैं, जिन्हें वे जानते भी नहीं हैं. इस दौरान कई दोस्त बने, कईयों के बीच का रिश्ता अभी कॉम्पलीकेटेड नजर आ रहा है.

टीना दत्ता ,शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान शुरू से ही साथ हैं. हालांकि, टीना और सुंबुल के बीच की दोस्ती सिर्फ शालीन की वजह से है, क्योंकि शालीन दोनों से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. टीना, सुंबुल से जलती हैं और सुंबुल टीना से दोनों के जलन के बीच कई बार शालीन बीच में फंसते नजर आते हैं.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

हालांकि, उन्होंने एक-दूसरे के सामने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा. बीते एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने लिए खाना चुनना था और किसी एक को बारी-बारी से दो में से किसी एक का खाना डिलीवर करना था. सुंबुल को साजिद और टीना में से किसी एक का खाना डिलीवर करने के लिए कहा था और एक कहा वापस भेजना था.

सुंबुल तौकीर ने साजिद खान का खाना डिलीवर किया और टीना का राशन वापस भेज दिया. इसकी वजह से टीना और शालीन को बहुत गुस्सा आ गया था. सुंबुल ने रीजन भी बेतुका दिया. उन्होंने कहा कि, वह टीना का खाना इसलिए वापस भेज रही हैं, क्योंकि वह किचन में बॉसी हैं. टीना इस बात से बहुत गुस्सा थीं. टीना ने उन्हें फेक भी बताया और कहा कि, अब उसे गेम खेलना है ना. टीना ने कहा, “मैं हमेशा उसका सपोर्ट करती हूं और उसने अपनी ईमानदारी दिखा दी. पहले दिन से मैं बोल रही हूं कि, वह फेक है.”

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

सुंबुल पर भड़के शालीन: शालीन टीना को समझाते हैं कि, सुंबुल के वोट की जरूरत पड़ेगी, टीना ने बताया कि, उन्हें किसी से फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने इतनी स्मार्ट राशन चुना और सुबह से बीमार भी हैं, लेकिन सुंबुल ने ईमानदारी नहीं दिखाई. टीना ने अब्दू से उन्हें किचन ड्यूटी से हटाने के लिए भी कहा, लेकिन अब्दू ने मना कर दिया. बाद में टीना ने सुंबुल से पूछा कि, उन्होंने उनके साथ क्या बॉसी जैसा व्यवहार किया. इतने में शालीन उन पर भड़क जाते हैं और कहते हैं, “दिमाग खराब है तुम्हारा. पागल हो क्या. उसकी तबीयत खराब है. जो लड़की तुम्हारे लिए खड़ी है. जब तुम्हारे पापा को बुरा बोल रहे थे लोग, तो वो आई थी तुम्हारे साथ. तुमको दिखता नहीं अंधी हो.” इसके बाद वह वहां से गुस्से में चले जाते हैं. इस बात से टीना काफी हैरान रह जाती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button