NATIONALNEWSUncategorized

Bigg Boss16: पहले हफ्ते बिग बॉस ने दी घरवालों को ये बड़ी राहत…

सोशल मीडिया यूजर्स शो के होस्ट सलमान खान  को आरोपी बता रहे हैं।

DESK:  बिग बॉस 16  एक बार फिर दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। एक ओर जहां अब्दु रोजिक (Abdu roziq) की क्यूटनेस की खूब चर्चा हो रही है तो दूसरी ओर कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच में प्यार मोहब्बत और कुछ में लड़ाई झगड़े भी चालू हो गए हैं। एक ओर जहां घर के अंदर खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर घर के बाहर सोशल मीडिया यूजर्स भी हर दिन के एपिसोड पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। शो के पहले वीकेंड पर बिग बॉस की ओर से घरवालों को एक तोहफा मिल सकता है, हालांकि इसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स शो के होस्ट सलमान खान  को आरोपी बता रहे हैं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

नहीं होगा एलिमिनेशन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के पहले हफ्ते कोई भी एलिमिनेशन नहीं होगा। ऐसे में घरवालों को एक बड़ी राहत मिल सकती है और एक और हफ्ते का मौका मिल सकता है दर्शकों के दिलों में जगह बनाने का। बता दें कि हर हफ्ते शो में एलिमिनेशन होते हैं और एक या उससे अधिक लोग कम वोट्स के आधार पर बेघर होते हैं। हालांकि कई बार ऐसा भी देखने को मिला है कि शुरुआती वक्त में घर से बेघर हुए कंटेस्टेंट्स को बाद में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लाया जाता है।

पहले हफ्ते एलिमिनेशन न होने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स एक ओर जहां खुश हैं तो दूसरी ओर सलमान खान से भी नाराज हैं। दरअसल शो में इस बार साजिद खान भी नजर आ रहे हैं, जिन पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं और इस वजह से उन्हें पसंद नहीं किया जा रहा है। ऐसे में कहा जा रहा था कि पहले ही हफ्ते वो बाहर हो सकते हैं और अब चूंकि एलिमिनेशन नहीं हो रहा है तो इसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स सलमान खान को जिम्मेदार बता रहे हैं। कुछ ने अपने ट्वीट्स में लिखा है कि सलमान और साजिद दोस्त हैं, ऐसे में ये प्लान के तहत हो रहा है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

कौन हैं बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स
याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले तक शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई नाम सामने आ रहे थे। हालांकि ग्रैंड प्रीमियर पर सभी नामों पर मुहर लग गई। बता दें कि इस बार बिग बॉस 16 में गोरी नागोरी, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकीर खान, अब्दु रोज़िक , मान्या सिंह, एमसी स्टेन, गौतम सिंह विज, अर्चना गौतम, श्रीजिता डे, टीना दत्ता, निम्रत कौर अहलूवालिया, अंकित गुप्ता और साजिद खान नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button