ENTERTAINMENTमनोरंजन

Entertainment: एक बार फिर हुई Urfi Javed टॉपलेस…. अनोखे तरीके से ढका बदन

उर्फी अपने ड्रेस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है।

Entertainment:  उर्फी जावेद को फैंस बेहद पसंद करते है । उर्फी एक तरफ अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती है। वहीं दूसरी तरफ उर्फी अपने ड्रेस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है ।

उर्फी जावेद ने कई बार टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाया है । जो कि फैंक का ध्यान अपनी ओर खींचता है । अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है । जो कि बेहद हैरान कर देने वाला है । इस वीडियो में एक बार फिर उर्फी टॉपलेस नजर आ रही है.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

इस वीडियो में उर्फी बड़ी ही अच्छी तरीके से खुद को गिलास से कवर करती दिखाई दे रही है । उर्फी जावेद की इस क्रिएटिविटी पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। उर्फी जावेद के फैंस जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं तमाम यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। उर्फी जावेद के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ये लड़की कब सुधरेगी। एक यूजर ने लिखा है, आपकी ड्रेस के साथ.

आपका हेयरस्टाइल भी शानदारी है मैम। एक यूजर ने लिखा है, कल मोबाइल का दिन था, आज ग्लास का दिन है। सब्र रखो सबका टाइम आएगा। आपको बता दे कि उर्फी हर बार की कुछ नया लेकर आती है । सभी को हैरानी में डाल देती है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button