Top Newsउत्तर प्रदेशजुर्मराज्यराष्ट्रीय न्यूज

प्रेमियों का दुश्मन बना परिवार, मां को बेरहमी से पीट कर किया जलील

घटना जिले के मिलक तहसील की बताई गई है। जब पुलिस को घटना के बारे में बताया गया,तो आरोपी पीड़ित को छोड़कर भाग गया।

उत्तर प्रदेश के रामपूर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला को बेरहमी से पीटा गया और उसके बेटे को उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में गांव में रविवार को निर्वस्त्र कर पीटा गया।

बता दें, घटना जिले के मिलक तहसील की बताई गई है। जब पुलिस को घटना के बारे में बताया गया,तो आरोपी पीड़ित को छोड़कर भाग गया।

बाद दें ,सूत्रों के मुताबिक महिला के परिवार वालों ने पुलिस से संपर्क किया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। इस बीच, पुलिस ने केवल पिटाई का मामला दर्ज किया है और महिला की विनम्रता को देखते हुए  कोई धारा नहीं जोड़ी है। हालांकि,पुलिस ने कहा कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं।

बता दें, करीमगंज गाँव के पिड़ीत युवक का गाँव की एक लड़की के साथ अफेयर था। जब उनके परिवारों को उनके अफेयर के बारे में पता चला,तो उन्होंने दोनों को एक-दूसरे से मिलने पर रोक लगा दी थी।

प्रतिबंधों के बाद भी प्रेमियों ने एक दूसरे के साथ रहने का फैसला किया और बाद में शुक्रवार की रात को भाग गए। जिसके बाद लड़की के माता-पिता प्रभावित हो गए और उन्होंने रविवार सुबह लड़के के घर में घुसकर उसकी मां की पिटाई की।

आरोप है कि आरोपियों ने महिला को सड़क पर घसीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे गांव भर में नंगा घुमाया। खबर का पता लगते ही पीड़ित महिला के परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और आरोपी फरार हो गए।

पीड़िता सदमे में चली गई, जिसके बाद में उसके परिवार के सदस्यों द्वारा पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button