रामपुर में लूट के बाद महिला की हत्या का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

रामपुर। जिले में लगभग 9 दिन पहले हुई लूट के बाद महिला की हत्या मामले का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में 2 महिला और दो पुरुष शामिल हैं। आरोपियों के कब्जे से लूटे गए पैसे भी बरामद हुए हैं।

बता दें कि रामपुर जिले की तहसील बिलासपुर निवासी बलवीर सिंह अपनी पत्नी माया देवी और बेटे अंशु के साथ चार जनवरी को बिलासपुर की बंधन बैंक से चालीस हजार रुपये निकालकर बैंक से बाहर निकले थे। इसी दौरान लूट के इरादे से जॉन और अक्षय उनकी मोटरसाइकिल के पीछे लग गए और चलती मोटरसाइकिल से माया देवी से पैसों की थैली छीनने का प्रयास किया। छीना झपटी में माया देवी मोटरसाइकिल से गिर गईं और मौके का फायदा उठाकर अक्षय और जॉन पैसों की थैली लेकर फरार हो गए।

माया देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पीड़ित ने कोतवाली बिलासपुर में मामला दर्ज करया था। जिसका पुलिस ने आज खुलासा कर दिया। इस लूट में जॉन और अक्षय के अलावा दो महिलाएं शालू और मीनाक्षी भी शामिल थीं। इन चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से लूटे हुए 40 हजार में से 32हजार रुपये और कुछ और सामान और मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि 4 जनवरी को बिलासपुर थाना क्षेत्र में रात को एक लूट की घटना हुई थी, जिसमें एक महिला उसके पति और उसका पुत्र एक मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। पैसे छीनने के दौरान महिला मोटरसाइकिल से गिर गई थी और उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने कुल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 2 लड़के हैं अक्षय और जॉन और 2 महिलाएं हैं शालू और मीनाक्षी।

रिपोर्ट-सुरेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *