Top Newsराष्ट्रीय न्यूज

रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में तेलंगाना में 5 पंचायत अधिकारियों की गिरफ्तारी

तेलंगाना में एंटी करप्शन ब्यूरो ने चार पंचायत अधिकारियों को रिश्वत मांगने और लेने के मामले में गिरफ्तार किया है। मंडल पंचायत अधिकारी और ग्राम पंचायत सचिव सहित चार अधिकारियों को 7.5 लाख की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में टीम ने सभी को गिरफ्तार किया है।

तेलंगाना में एंटी करप्शन ब्यूरो ने चार पंचायत अधिकारियों को रिश्वत मांगने और लेने के मामले में गिरफ्तार किया है। मंडल पंचायत अधिकारी और ग्राम पंचायत सचिव सहित चार अधिकारियों को 7.5 लाख की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में टीम ने सभी को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मंसमपल्ली ग्राम पंचायत के ग्राम सचिव जे गीता, ग्राम उप सरपंच बी नरसिंह यादव, ग्राम सरपंच के पति कंडी रमेश और महेश्वरम मंडल पंचायत अधिकारी जी श्रीनिवासुलु के रूप में की गई है।

गीता, यादव, और रमेश को रंगे हाथ पकड़ा गया जब उन्होंने  ग्राम पंचायत कार्यालय में 5.5 लाख रुपये की रिश्वत स्वीकार की। इसके साथ ही श्रीनिवासुलु को भी रिश्वत मांगते हुए और रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। एमपीडीओ कार्यालय में 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए उन्हें अधिकारियों ने पकड़ा। आरोपितों के कब्जे से रिश्वत राशि जब्त की कर ली गई है। इन सभी को हैदराबाद में एसीबी मामलों के लिए विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया था। फिलहाल आगे की जांच जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button