Top Newsजुर्मदिल्लीराज्यराष्ट्रीय न्यूज

दोस्त बना दोस्त का जानी दुश्मन,पूर्व पत्नी पर टिप्पणी करने पर दोस्त की हत्या

दोस्त की हत्या करने के आरोप में एक 22 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है

दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी क्षेत्र में एक तर्क के बाद अपने दोस्त की हत्या करने के आरोप में एक 22 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान नेपाल निवासी तिलक बहादुर भटराई उर्फ ​​आकाश के रूप में हुई है, जिसे भारत-नेपाल सीमा पार करने की कोशिश के दौरान गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले सोमवार को नेपाल के आंचल सागरमाथा के रहने वाले शेखर खड़का अय्य नगर में अपने कमरे में खून से लथपथ मिले थे।

जांच के दौरान, यह पाया गया कि मृतक बहादुर के साथ कमरा साझा कर रहा था, जो फरार था। बहादुर कथित रूप से प्रमुख संदिग्ध बन गया जिसके बाद उसके आगे के विवरण एकत्र किए गए और जांच की गई। तकनीकी निगरानी की मदद से, यह पता चला था कि आरोपी ने एक ऐप के माध्यम से एक कैब बुक की थी और उसके बाद, कैब चालक का विवरण प्राप्त किया गया और उससे अच्छी तरह पूछताछ की गई।

पुलिस ने कहा कि चालक ने जानकारी दी कि उसने आरोपी को आनंद विहार बस टर्मिनल पर छोड़ दिया, जिसके नेपाल भागने की संभावना थी।

जल्द ही, टीमों को भारत-नेपाल की तीन अलग-अलग सीमाओं पर भेज दिया गया, जिनमें बनवासा सीमा, धनकारी सीमा और उत्तराखंड से रानीफ़ंटा शामिल हैं, जहाँ सीमा पार करने की संभावना अधिक थी।

आरोपी को मंगलवार शाम 4 बजे के करीब सरदा बैराज चेकपोस्ट, उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया, जब वह देश से भागने की कोशिश कर रहा था।

बहादुर से पूछताछ करते हुए, यह पाया गया कि पीड़ित ने आरोपी की पूर्व पत्नी पर टिप्पणी की थी, जो अब किसी अन्य व्यक्ति से जुड़ी हुई है,जिसके कारण हत्या हुई।

पुलिस ने कहा की उस रात आरोपी और पीड़ित दोनों नशे की हालत में थे और कुछ गर्म तर्कों के बाद, बहादुर ने पहले मृतक पर ईंट से हमला किया और फिर चाकू से उसका गला काट दिया। बाद में, उसने अपने कपड़े बदले, टीवी का वॉल्यूम बढ़ाया, कमरे को लॉक किया और मौके से भाग गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button