Top Newsदिल्लीराज्यराष्ट्रीय न्यूज

गैस की कीमतों में हुई बढ़त,कांग्रेस नेताओं ने सिलेंडर पर बैठकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

रसोई गैस की कीमत में इजाफे का विरोध करते हुए कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार को असंवेदनशील बताया है।

रसोई गैस की कीमत में इजाफे का विरोध करते हुए कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार को असंवेदनशील बताया है। अपना विरोध जाहिर करने के लिए कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिय श्रीनेत और विनीत पुनिया ने गुरुवार को सिलेंडर पर बैठकर ही प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कहा कि अब इनका यही इस्तेमाल हो सकता है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिय श्रीनेत ने कहा, ”आप देख रहे हैं कि हम लोग सिलेंडर पर बैठे हैं, क्योंकि आने वाले वक्त में और आज भी इनका यही यूज है। इनमें गैस भराने की हमारी हैसियत नहीं है, जिस तरह गैस के दाम बढ़ रहे हैं। आज भी 25 रुपए बढ़ गए हैं। अगली बार हम पत्रकारों के लिए भी सिलेंडर लगा देंगे।”

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, ”आज भी लोग फिर से चूल्हा फूंक रहे हैं, लकड़ी जलाकर औरतें खाना बना रही हैं। अहंकार में चूर मोदी सरकार भूल चुकी है कि आम आदमी पर क्या बीत रही है। जो बेशर्मी मोदी सरकार दिखा रही है उसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।

प्रवक्ता ने कहा, ”पेट्रोल 100 के पार है, डीजल में उछाल है, सिलेंडर की कीमत फिर 25 रुपए बढ़ा दी गई है। दिसंबर से अब तक 200 रुपए बढ़ गए हैं, 794 रुपए पर सिलेंडर की कीमत आ चुकी है। कितने लोग भारत में हैं जो 794 रुपए में सिलेंडर भरवा सकते हैं।”

श्रीनेत ने कहा, ”मोदी जी अपने नाम पर स्टेडियम का नाम तो रख लेते हैं, लेकिन मोदी जी ने शतक लगाया तो वह डिजर्व भी करते हैं, लेकिन उन्होंने यह शतक पेट्रोल कीमत में लगा दिया है। 28 करोड़ से ज्यादा एलपीजी उपभोक्ता हैं। हम लोग मिडिल क्लास के लोग हैं और कितने लोग महीने में एक या दो सिलेंडर अफोर्ड कर सकते हैं?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button